सुशांत के पुराने कुक ने किये रिया को लेकर कई खुलासे, बताया रिया के कहने पर ही मुझे…

88

सुशांत सिंह राजपूत सु’साइ’ड के’स में हर दिन नया खुलासा हो रहा है. यह के’स ने एक बार फिर उजागार हो गया है जो की बीच में कुछ हल्का पड़ने लगा था. लेकिन जबसे सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ पटना में ए’फआ’ईआ’र द’र्ज कराइ है तबसे इस के’स में फिर हलचल तेज हो गई है. उधर आये दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता है. अब सुशांत के कुक ने एक खुलासा किया है.

एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत में अभिनेता सुशांत सिंह के कुक ने कई अहम खुलासे किए हैं. 2016 से 2019 सितंबर तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुक रहे अशोक कुमार खासू को 2019 सितंबर महीने में बतौर कुक हटा दिया गया था. कुक ने एबीपी न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर उन्हें बतौर कुक हटा दिया गया था.

सुशांत के कुक ने आगे कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत कभी भी अपने पुराने स्टाफ को यूं हटाते नहीं थे. रिया और सुशांत के मैनेजर की तरफ से मुझे मैसेज आया था कि उनकी सेवाएं अब नहीं ली जाएंगी. बाद में मुझे बताया गया कि रिया के कहने पर मुझे कुक की नौकरी से हटा दिया गया.” कुक ने ये भी बताया कि उनके अलावा एक बॉडीगार्ड साहिल और अकाउंटेंट रजत को भी पिछले साल अक्टूबर के बाद हटा दिया गया था.सुशांत के कुक अशोक कुमार खासू ने बताया कि सुशांत का व्यवहार काफी अच्छा था वो किसी पर भी चिल्लाते नही थे. वे सबका खयाल रखते थे. कुक के इस खुला’से के बाद से कहीं न कहीं रिया की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ जायेंगी.