सुशांत की आ-त्मह-त्या को लेकर शेखर कपूर का बड़ा ऐलान, मैं पुलिस को बयान…

542

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अ’लविदा कह दिया है. जिसने पूरे देश को अंदर तक तो’ड़ कर रख दिया है. सुशांत के जाने के बाद बॉलिवुड़ के अंदर की सच्चाई सामने आना शुरू हो गई है. कही न कही ये भी लग रहा है कि सुशांत ने जो कदम उठाया है वो कही बॉलिवुड़ का ऐसा व्यवहार की वजह से तो नही उठाया है. सुशांत को लेकर शेखर कपूर और कंगना रनौत ने खुलकर बॉलिवुड़ की बखिया उधे’ड़ी है.

सुशांत की मौ’त के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सो में बंट गया है. एक उनके न रहने पर दु’ख जता रहा है तो दूसरा सुशांत को फिल्म न देने पर कोस रहा है. दूसरी तरफ फिल्म मेकर शेखर कूपर ने सुशांत के जाने के बाद काफी तीखे सवाल बॉलिवुड पर उठाये थे और शेखर कपूर ने सुशांत की परेशानियो की तरफ भी  इशारा कर रहे है. मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस शेखर कपूर का स्टेटमेंट भी ले सकती है.

शेखर कूपर ने खुलासा किया है कि वो सुशांत के साथ ‘पानी’ मूवी बना रहे थे. यह फिल्म यशराज फिल्म प्रोडक्शन में बन रही थी. मनोज बाजपेयी के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन में उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत इस प्रॉजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड थे. शेखर ने बताया कि पानी के प्रड्यूसर्स ने कहा की हम सुशांत के साथ ये फिल्म नही बनायेंगे.

शेखर कपूर ने ट्वीट किया था, ‘मुझे पता है, तुम जिस द’र्द से गुजर रहे थे. मुझे उन लोगों की कहानी पता है. जिन्होंने तुम्हें इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोए. काश मैं इन 6 महीनों में तुम्हारे आसपास होता. काश तुमने मुझसे बात की होती. तुम्हारे साथ जो हुआ, ये उनका करम है तुम्हारा नहीं.’ शेखर ने कहा है कि मैं चुप नही बैठुंगा और उन्होने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो मेरा बयान भी ले सकती है.