सुशांत सिंह राजपूत ने बेडरूम में पड़ी इस चीज को बनाया फां-सी का फं-दा और…

630

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झ-टका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जा-न दे दी है. बॉलीवुड से आई इस खबर ने हर किसी को झ-कझो-र दिया.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी लगा-कर अपनी जा-न दे दी .इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड में ह-ड़कंप मच गया है. किसी को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है लेकिन ये सच है. अब उनके बेडरूम को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्होंने घर में पड़े हरे रंग के कपड़े से फां-सी का फं-दा बनाया और फिर उसपर लट-क-कर ख़ु-दकुशी कर ली.

सुशांत सिंह राजपूत की खु-दकुशी करने की वजह अभी तक सामने नही आ पाई है लेकिन वो पिछले कई दिनों से अपनी मैनजर की मौ-त से काफी दुखी थे और आज उन्होंने भी अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उनकी मैनजर ने भी खु-दकु-शी की थी.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत इस समय बॉलीवुड के उभरते सितारे थे. उन्होंने एक के बाद एक बड़ी फिल्में बॉलीवुड को दी. महेंद्र सिंह धोनी, छिछोरे, शुद्ध देसी रोमांस जैसी शानदार फिल्में दी हैं.