सुशांत की आ-त्मह-त्या के मामले में अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से चली 11 घंटे तक पूछताछ, जिसके बाद…

2066

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अ-लविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में ह-ड़-कं-प मच गया है. हर कोई उनके नि-धन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खु-लासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. सुशांत सिंह के निध-न के बाद बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं पर आ-रोप लगना शुरू गया है.

जानकारी के लिए बता दें सुशांत सिंह की आ-त्मह-त्या की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. पुलिस भी अब इस मामले की तलाश में जुट गयी है. पुलिस अब अपनी जांच का दायरा सुशांत के दोस्त नौकरों, रिश्तेदारों और प्रोडक्शन हाउसेस के साथ उनकी गर्लफ्रेंड तक पहुंच गयी है. मुंबई पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती से गुरूवार को सुबह 11 बजे से रात के 10 बजे तक पूछताछ की है.

जब रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन से पूछताछ के बाद बाहर निकली तो उन्होंने मीडिया के सामने बिलकुल बात नहीं की. इसी के साथ पुलिस ने उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी पीआर अंकिता नेहलानी से पूछताछ की गयी. बताया जा रहा है कि पुलिस अब 5 प्रोडक्शन हाउसेस और प्रोड्यूसर्स से भी पूछताछ करने वाली है. अब बताया जा रहा है कि पुलिस ये जानना चाहती है कि सुशांत से अगर फ़िल्में वापस ली गयी तो उसकी वजह क्या रही होगी.

गौरतलब है कि पुलिस ये भी सोच रही है कि क्या सुशांत का किसी प्रोड्यूसर्स से झगड़ा भी हुआ था? तो बता दें पुलिस अपनी जांच पड़ताल में अब तक 13 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुकी है. पुलिस द्वारा लगातार की जा रही पूछताछ में अभी तक ये स्पष्ट नही हो पाया है कि उन्होंने आ-त्मह-त्या फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने की वजह से की थी. वहीं रिया चक्रवती से जो पूछताछ हुई है उससे शायद पुलिस को कुछ हासिल हो. अब देखना ये है कि पुलिस क्या खु-लासा करती है ? या फिर सुशांत की आ-त्मह-त्या एक गुत्थी बनकर ही रह जाएगी.