जब अर्नब गोस्वामी के सवालों से भागे सुशांत के साथ उनके फ़्लैट में रहने वाले दोस्त सिद्धार्थ पिथानी

1033

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब हर पल नए नए खुलासे हो रहे हैं. न्यूज चैनलों में भी होड़ लगी है सुशांत के करीबी दोस्तों का इंटरव्यू लेने की. इसी सिलसिले में रिपब्लिक टीवी ने सुशांत के फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिथानी से बातचीत की. रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नव गोस्वामी ने ने सिद्धार्थ से कई सवाल पूछे. लेकिन एक सवाल का अजवाब देने की बजाये सिद्धार्थ इंटरव्यू छोड़ कर चले गए.

अर्नब के साथ बातचीत में सिद्धार्थ ने स्वीकार किया कि वो सुशांत को दवाइयां दिया करते थे लेकिन उन्हें ये मालूम ही नहीं कि वो दवाइयां कौन सी थी. सुशांत के सुसाइड के वक़्त सिद्धार्थ उनके फ़्लैट में ही मौजूद थे. सिद्धार्थ पिथानी सुशांत के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते थे. सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि वो रिया और सुशांत के रिश्तों के बारे में ज्यादा नही जानते थे क्योंकि वो सुशांत के दोस्त थे रिया के नहीं. जब अर्नब से सिद्धार्थ पिथानी से पूछा की किया सुशांत के घर पर कोई पार्टी थी, तो उसने कहा कि कोई पार्टी नहीं थी. लेकिन जब उनसे सुशांत और रिया के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो सिद्धार्थ पिथानी बीच में इंटरव्यू छोड़ कर चले गए. मानों वो कोई जवाब नहीं देना चाहते थे या उन्हें डर था कि उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल जाए जो उनके पिछले बयानों से मेल न खाता हो.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिथानी ने आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार उनपर रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दवाब डाल रहा है. सिद्धार्थ ने इस सम्बन्ध में मुंबई पुलिस को एक मेल भी भेजा था. रिया ने इस बात का जिक्र सुप्रीम कोर्ट में भी किया है. इन सब के बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंघ्पर कई सनसनीखेज आरोप लगते हुए सुशांत केस में उनकी भूमिका को संदिग्ध बताया.