राजदीप के साथ इंटरव्यू में कही रिया की एक और बात साबित हुई झूठी, सुशांत के फैन ने शेयर कर दी यूरोप ट्रिप की तस्वीरें

87

राजदीप सरदेसाई को दिए रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के कई दिन बीत गए. लेकिन अब तक लोग उस इंटरव्यू को भूले नहीं है. उस इंटरव्यू में कही रिया की हर बात का सुशांत के फैन्स पोस्टमार्टम कर रहे हैं और रिया के दावों को झूठा ठहरा रहे हैं. अब तक रिया के कई दावे झूठे साबित हो चुके हैं. अन उनका एक और दावा झूठा साबित हुआ है., एक फैन्स ने सुशांत के यूरोप ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रिया के उस दावे की बखिया उधेड़ दी, जो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यूरोप ट्रिप के बारे में की थी.

दरअसल रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पेरिस के एक होटल के कमरे का वातावरण देख कर सुशांत की तबियत बिगड़ गई थी. वो तीन दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे और उन्हें अपना यूरोप ट्रिप बीच में ही छोड्स कर लौटना पड़ा था. लेकिन अब रिया की बात को सुशांत के एक फैन ने गलत ठहराया है. सुशांत के फैन्स ने सुशांत केवीडियो और तस्वीरें शेयर कर बताया है कि यूरोप में सुशांत बिलकुल ठीक थे. वो डिज्नीलैंड घूम रहे थे. और उन्होंने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

स्वाति गांधी नाम की फैन ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं और मेरी फैमिली अक्टूबर 2019 में यूरोप वकेशन के दौरान पैरिस के डिज्नीलैंड में सुशांत से मिले थे. हालांकि हमारी बातचीत बहुत कम समय ही हुई थी लेकिन वह खुशमिजाज और जिंदगी से भरे हुए थे. मैं इस बात को मान ही नहीं सकती कि उस दौरान उन्हें कोई परेशानी थी. अगर ऐसा कुछ होता तो वह हमें भी दिखाई देता.’

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और अब रिया के दावों पर सवाल उठ रहे हैं. इससे पहले भी रिया के कई दावों की धज्जियाँ सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर उड़ा चुके हैं. अब सवाल ये है कि अगर यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत बीमार थे तो फिर वो डिज्नीलैंड में फैन्स के साथ इतने आराम से मिल कर ख़ुशी ख़ुशी तस्वीरें क्यों खिंचवा रहे थे? रिया के दावों में इतना विरोधाभास क्यों नज़र आ रहा है? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब सुशांत के फैन्स को चाहिए.