आईपीएल शरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

193

कोरोना वायरस की वजह से पहले तो ये कयास लग रहे थे की इस बार आईपीएल हो सकता की र’द्द कर दिया जाये. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कोरोना के बीच आईपीएल को UAE में कराने के लिए अनुमति दे गई. जिसके बाद आईपीएल की तारीख को तय किया गया. 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीम संयुक्त अरब अमीरात पहुँच चुकी हैं. लेकिन वहीँ दूसरी तरफ चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक और बुरी खबर आ रही हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना वापस अपने वतन लौट आये हैं. लेकिन उनके लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है. बताया ये जा रहा है की सुरेश रैना निजी कारण की वजह से वतन लौट आये हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. 33 साल के सुरेश रैना ने 15 अगस्त को धोनी के बाद खुद भी उन्होंने इंटरनेशल क्रिकेट को अ’लवि’दा कहा था. इसके बाद वह आईपीएल के संक्षिप्त अभ्यास शिविर में भी शामिल हुए थे. वह टीम के साध दुबई रवाना हुए थे, जहां सीएसके टीम ‘ताज’ में ठहरी है.

आईपीएल शुरू होने से पहले ये चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक ब’ड़ा झ’ट’का माना जायेगा. एक दिन पहले खबर आई थी कि टीम के कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसमे टीम इंडिया का एक मौजूदा बॉलर भी है.  खबरों के मुताबिक वह गेंदबाज दीपक चाहर बताए जा रहे हैं.