चुनाव से दो दिन पहले आम आदमी पार्टी के विधायक ने ही स’बूत के साथ खो’ल दी केजरीवाल की पोल

1414

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब महज दो ही दिन बाकी रह गये हैं. ऐसे में सभी दलों ने जमकर प्रचार-प्रसार किया है जिससे वह अपनी जीत दर्ज कर सकें. बीजेपी ने आखिरी समय में अपनी पूरी ताकत इस चुनाव में लगा दी और देश के तमाम दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया लेकिन इसी बीच आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें जहाँ एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी जीत का दावा पेश कर रहे हैं वहीं चुनाव से 2 दिन पहले उन्ही की पार्टी के विधायक ने सबूतों के साथ “आप” पार्टी की पोल खोल दी है जिससे केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जी हाँ आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली कैंट से एमएलए सुरेंद्र सिंह कमांडों ने टिकट न मिलने के बाद अपनी ही पार्टी पर बड़े आरोप लगाये हैं.

कमांडों सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पार्टी ने मेरी जगह हारे हुए व्यक्ति से पैसे लेकर टिकट दिया है. उन्होंने बताया है कि “आप” पार्टी ने उनसे पैसे की मांग की थी तो उन्होंने अपना खेत गिरवी रखकर और दोस्तों से उधार लेकर 25 लाख रूपये इखट्टे किये लेकिन पार्टी ने इनसे 3-4 करोड़ की मांग की और जब वह इतने रूपये नहीं दे पाए तो उनका टिकट काट दिया.

गौरतलब है कि कमांडों सुरेंद्र ने सबूत पेश करते हुए ये भी बताया कि पार्टी ने पैसे के बदले में पार्टी की चंदे की टिकट भी गयी थी और कहा गया था कि वह इससे अपना पैसा पूरे कर लें बाद में. सुरेंद्र ने बताया कि जब उन्होंने पार्टी से कहा कि उनके पास करोड़ों रूपये देने को नहीं हैं तो उनसे ये भी कहा गया कि वह सरकार आने के बाद काम करवाने के नाम पर किसी से कमिटमेंट कर पैसे ले लें. उन्होंने जनता को धोखा देने के नाम पर ये काम नही किया तो पार्टी ने उनका टिकट काट दिया.