सुपरस्टार रजनीकांत को मिली घर में ब’म की ध’मकी, जांच में जुटी पुलिस

246

आये दिन बड़े नेता हो या सुपरस्टार इनको जा’न से मा’रने की धम’की मिलती ही रहती है. जिसकी वजह से इन पर जा’न का ख’तरा भी सबसे ज्यादा बना ही रहता है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. जिसकी वजह से काफी हड’कंप मच गया.

 दरअसल हुआ यह कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को एक कॉल आया जिसमें उनके घर में ब’म होने की ध’मकी दी गयी. जिसके बाद मा’मले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गयी. साथ ही चेन्नई के तेय्नाम्पेट पुलिस ने इस मा’मले को द’र्ज कर लिया और इसपर कार्यवाही की जा रही है. इसके अलावा पुलिस और बॉम्ब स्क्वाड की एक टीम ने रजनीकांत के घर की त’लाशी भी ली.

हालाँकि मिली जानकारी के मुताबिक ये कॉल झू’ठी निकली है लेकिन राहत की बात ये है कि रजनीकांत और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई स्टार्स को इस तरीके से ध’मकी दी जाती रही है. लेकिन सावधानी रखते हुए ऐसे माम’ले की जानकारी पुलिस को देना बेहद जरुरी है.

वही बता दें रजनीकांत ने कोरोना काल के इस सं’कट के समय में कई लोगो की मदद भी की है. उनके खाने पीने की व्यवस्था भी उन्होंने की है. साथ ही नदीगर संगम कलाकार एसोसिएशन के ढेरों एक्टर्स के लिए वो इस सं’कट के समय में म’सीहा बन कर उभरे है.