Movie Chup: रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘चुप’, बेटे ने देखी तो रोने लगे…लोगों ने पूछा, इतनी बुरी…?

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड का ढाई किलो का हाथ यानी सनी देओल. उन्होंने अपनी फिल्म ‘चुप’ से सिनेमाघरों में गदर मचाया हुआ है. फैंस को फिल्म ‘गदर2’ का बेसब्री से इतंजार है लेकिन इससे पहले रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म चुप को देखने फैंस सिनेमाघर पहुंचें. बता दें कि सनी देओल और साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की मनोवैज्ञानिक फिल्म ‘चुप’ को लेकर फैंस के अंदर एक अलग ही क्रेज है. फैंस ने इसे रिलीज के पहले ही ब्लॉकबास्टर बता दिया था.

सनी देओल के बेटों ने भी देखी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल अपने दोनों बेटे करण और राजवीर को लेकर चुप की स्क्रीनिंग के लिए गए थे जिसके बाद बाहर निकलकर राजवीर रोने लगे. बता दें कि राजवीर की आंखों में खुशी के आंसू थे क्योंकि उन्हें अपने पापा सनी देओल का काम इतना पसंद आया कि उनके आंसू ही निकल आए. इसके बाद पापा सनी देओल ने बेटे राजवीर को गले लगाया. बता दें कि दोनों की गले लगते समय की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे फैंस इमोशनल वीडियो बता रहें हैं.

चुप बनाएगी नया रिकॉर्ड!

बता दें कि फिल्म ‘चुप’ की एडवांस बुकिंग भी हुई थी जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है. वहीं, नेशनल सिनेमा डे के मौके पर पूरे देश में सिनेमाघरों का टिकट मात्र 75 रुपए है इसलिए भी फिल्म की एडवांस बुकिंग में इजाफा देखा जा सकता है. बताते चलें कि दुलकर सलमान के लिए ये फिल्म बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. फिलहाल, देखना होगा कि क्या ये फिल्म वैसा ही प्रदर्शन कर पाएगी जैसी निर्माताओं को उम्मीद है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...