Sunny Deol: संगीत फंक्शन में ‘गदर’ के तारा सिंह बनकर पहुंचे सनी देओल, मैचिंग आउटफिट में दिखे करण-दृशा

0
11084

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने वाले हैं. घर में धूमधाम से शादी की रस्में हो रही हैं. 15 जून को मेहंदी का फंक्शन था जिसमें दृशा के होने वाले ससुर यानी कि सनी देओल भी हाथ में मेहंदी लगाए नजर आए थे. बता दें कि इसके अगले दिन यानी कि 16 जून को संगीत का फंक्शन था जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे भी शामिल हुए थे और इस दौरान सनी देओल ने बेटे के संगीत पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘गदर 2’ का प्रमोशन भी किया.

‘तारा सिंह’ बनकर पहुंचे सनी देओल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल ने फिल्म ‘गदर  2’ के मशहूर गाने ‘मैं निकला गड्डी लेकर…’ पर तारा सिंह वाले लुक में परफॉर्म किया. इसमें उनके परिवार के लोग भी शामिल हुए और सभी ने उनका डांस काफी इंजॉय किया. इसको लेकर सनी देओल सोशल मीडिया पर भी चर्चा में आ गए. वहीं, आउटफिट की बात करें तो करण देओल और उनकी होने वाली पत्नी ने डार्क कलर का आउटफिट पहना था जिसपर मल्टी कलर का काम हुआ है. दोनों का कलर मैच हो रहा था. वहीं, बॉबी देओल ने भतीजे के संगीत में ऑफ व्हाइट अचकन और पैंट पहना है, उनकी पत्नी तान्या ने पैरट ग्रीन लहंगा पहना. करण की शादी के मौके पर बॉबी देवल ने अपनी पत्नी के साथ फिल्म ‘बरसात’ के गाने ‘हमको सिर्फ तुमसे प्यार है’ गाने पर रोमांटिक डांस किया जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

धर्मेंद का लुक सबसे अलग

आपको बता दें कि दादा धर्मेंद्र ने करण के संगीत पर बेज कलर का सूट पहना. इसके साथ उन्होंने मैचिंग शर्ट और ब्लू कलर की टाई लगाई है. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सनी देओल के बेटे करण देओल के फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे जिसमें रणवीर सिंह से लेकर कृति सेनन भी शामिल है जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बताते चलें कि 18 जून को करण और दृशा एक-दूसरे संग फेरे लेंगे. अब शादी को लेकर फैन्स के अंदर उत्साह है, देखना होगा कि शादी पर क्या कुछ स्पेशल होता है.