दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान सम्पन्न हो गया है. 11 फरवरी को दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे. चुनाव से पहले और बाद में आ रहे एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया जा रहा है. वहीं बीजेपी ने चुनाव के आखिरी समय में अपनी पूरी ताकत झोंककर प्रचार प्रसार किया और लोगों से संपर्क किया. जिससे बीजेपी भी अपनी जीत का दावा कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें लगातार आ रहे एग्जिट पोल को देखते हुए नई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल के सामने खड़े हुए बीजेपी उम्मीदवार सुनील यादव ने बड़ा बयान दिया है. इंडिया टुडे के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को 59-68 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है . वहीं बीजेपी के उम्मीदवार सुनील यादव ने दावा किया है कि नई दिल्ली सीट से केजरीवाल की हार होगी.

सुनील यादव ने ऐलान करते हुए कहा है कि पार्टी की जीत हर हाल में होगी. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और संगठन ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए मैं उनका सदैव आभारी रहूँगा. केजरीवाल नई दिल्ली सीट से चुनाव हारेंगे वहां बीजेपी की जीत निश्चित है. इसके साथ ही उन्होंने बड़ा ऐलान भी किया है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी से मैदान में उतरे सुनील यादव ने ऐलान किया है कि अगर ऐसा नही होता है तो मैं कभी चुनाव नहीं लडूंगा. जीवनभर केवल संगठन के लिए ही काम करूँगा. एग्जिट पोल में भले ही बीजेपी पिछड़ गयी ही लेकिन पार्टी के नेता लगातार दिल्ली में 48 सीटों से ज्यादा हासिल करने की बात कर रहे हैं. अब देखना यह है कि किसका दावा सही बैठता है.