दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सम्पन्न हो गया है. दिल्ली की सभी 70 सीटों के लिए राजनैतिक दलों ने जमकर मेहनत की जिससे वह चुनाव में जीत सके. बीजेपी ने चुनाव के आखिरी समय में जमकर प्रचार-प्रसार किया और कई बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया था लेकिन चुनावों के बीच और बाद में आए सर्वे ने सभी को चौंका दिया था.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली चुनाव को लेकर आए ज्यादातर सर्वे में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलते दिखाया है. ऐसे में दशकों बाद सत्ता में वापसी की दावेदारी कर रही बीजेपी की इन सर्वे ने मुश्किलें बढ़ा दी. सभी सर्वे आने के बाद जी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सुधीर चौधरी वीडियो में कह रहे हैं कि ‘दिल्ली की जनता को बड़े राष्ट्रीय मुद्दों से कोई मतलब नहीं है। वो ऐसे मुद्दों से प्रभावित नहीं होती। दिल्ली का चुनाव स्थानीय मुद्दों पर ही लड़ा गया है। दिल्ली वालों को भी स्थानीय मुद्दे पसंद आए और जनता ने राष्ट्रीय मुद्दों और भाजपा को नकार दिया।’

गौरतलब है कि टाइम्स नाउ आईपीएसओएस के सर्वे के अनुसार बीजेपी को 44-50 सीटें मिलने का अनुमान जताया है. वहीं बीजेपी को 20-26 सीटें मिलने का अनुमान जताया है, रिपब्लिक जन की बात के अनुसार (आप को 48-61, भाजपा को 9-21 और कांग्रेस 0-1), एबीपी-सीटर (आप को 49-63, भाजपा को 5-19, कांग्रेस 0-4) सीटें मिलने का अनुमान जताया है.

अब लोग सुधीर चौधरी के इस तरह मजे ले रहे हैं.