बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अंकित शर्मा को लेकर ताहि-र पर लगाया है बड़ा आ-रोप

9987

देश की राजधानी में पिछले दिनों हुए ब-वाल के बाद अब हाला-त पर काबू पाने के लिए दिल्ली पु-लिस ने शिं-कजा कसना शुरू कर दिया है. इस हिं-सा के दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसै-न के घर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमक’र वा’यरल हो रहे हैं और उनपर बड़े आरो’प लग रहे हैं. जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस ने मुस्तफाबाद विधानसभा के नेहरु विहार वार्ड के पार्षद ताहि’र हुसै’न के खि-लाफ बड़ी कार्रवा-ई करते हुए धारा- 302 के तहत FIR द’र्ज कर ली है.

जानकारी के लिए बता दें ताहिर को लेकर अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा आरो-प लगाया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बड़ी बात कह दी है. जिसके बाद आप पार्टी में ह-लचल मच गयी है. स्वामी ने ट्वीट करते हए कहा है कि ‘सरकार को यह साफ करने की जरूरत है कि आईबी अधिकारी अंकि-त शर्मा की ह-त्या ताहि-र हुसै-न के इशारों पर तो नहीं की गई क्योंकि वह(शर्मा) बां-ग्लादेशी आ-तंकि-यों के साथ ताहि-र हुसै-न के सं-बंधों के तार ढूंढ रहे थे. अगर ये सच है तो यह एक बहुत गंभी-र मामला है.’

दरअसल में दिल्ली में हुए इस बवाल के दौरान आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की ह-त्या कर दी थी, जिसके बाद से ही आप पार्षद ताहि-र हुसै-न पर उनकी ह-त्या का आ-रोप लग रहा है. बताया गया कि अंकित अपने घर से उ-पद्र-वियों को शांत करवाने के लिए पहुंचे थे लेकिन वहां मौजूद भी-ड़ ने उन्हें ही नि-शाना बना लिया और बेक-सूर पर रहम न खाते हुए उन्हें मा-र डाला.

गौरतलब है कि अंकित के घर वाले ताहि-र पर आरो-प लगा रहे हैं कि उनके समर्थक अंकि-त को अपने घर में खींच ले गये और वहां उन्हें मा-र दिया गया. घरवालों के आरोप के बाद ताहिर पर के-स दर्ज हो गया है और आम आदमी पार्टी ने भी उन्हें सस्पें-ड कर दिया है.