दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीतने को लेकर सुब्रमण्‍यन स्वामी ने की बड़ी भविष्यवाणी

2140

दिल्ली में होने वाले विधानसभा में अब महज कुछ ही समय बाकी रह गया है. 8 फरवरी को यह चुनाव संपन्न होने हैं जिसको लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है और जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. ऐसे में सभी दल अपना-अपना गणित लगा रहे हैं, अब देखना यह होगा कि इस बार चुनाव में कौनसी पार्टी बाजी मारती है. जहाँ एक तरफ आम आदमी पार्टी ने भी पूरा जोर लगा दिया तो वहीं दूसरी ओर भाजपा ने कई बड़े नेताओं को मैदान में उतारकर महासम्पर्क अभियान चालू कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले काफी दिनों से दिल्ली में होने वाले चुनावों को लेकर जमकर मेहनत कर रहे हैं और नयी नयी रणनीति बना रहे हैं. अब उन्होंने बीजेपी कई बड़े नेताओं को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में महासंपर्क अभियान के लिए उतार दिया है, जिससे भाजपा अपनी अच्छी पकड़ बना सके. वहीं पीएम मोदी ने भी प्रचार शुरू किया है. ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्‍यन स्वामी ने बीजेपी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

दरअसल दिल्ली की राजधानी में मतदान से पहले शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन को लेकर राजनीति तेज हो गयी है, जिससे आप पार्टी को नुकसान हो सकता है. वहीं सुब्रमण्‍यन स्वामी ने भविष्यवाणी करते हुए दावा किया है कि इस बार उनकी पार्टी दिल्ली में 41 से अधिक सीटें जीतने जा रही है.

गौरतलब है कि उन्होंने अपनी बात रखते हुए यही कहा है कि शाहीन बाग़ की वजह से खराब आर्थिक प्रदर्शन के बावजूद दिल्ली में बीजेपी जीतने जा रही है. उन्होंने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मैंने पहले कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग की ओर से सड़क ब्लॉक किए जाने की वजह से खराब आर्थिक नतीजों के बावजूद बीजेपी करीब 41 सीटें जीतने जा रही है. अब मुझे विश्वास हो गया है कि बीजेपी 41+ सीटों के साथ जीतेगी.’