बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुजरात के सीएम विजय रुपानी को हटाने की कर डाली मांग, जानिए वजह

कोरोना के हर दिन बढ़ रहे प्रकोप के चलते पूरे देश मे पीएम मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था. लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया था. इसके बावजूद भी हालात नही सुध रहे जिसके बाद सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया है. इस महामारी से बचने के लिए सरकार के पास इसके अलावा अभी कोई विकल्प नही है.

जानकारी के लिए बता दें गुजरात में कोरोना का कहर हर बिगड़ रहा है जिससे हालात खराब होते जा रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी के सीएम को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने गुजरात के सीएम विजय रूपाणी को लेकर जो कहा है वो कोई सोच नही सकता है.

दरअसल गुजरात में लगातार बिगड़ रही स्थिति के बीच सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि कोरोना से मरने वालों की संख्या को तभी स्थिर किया जा सकता है जब विजय रूपाणी की जगह आनंदी बेन पटेल सीएम के तौर पर लौट आएं.

गौरतलब है कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या का आंकड़ा 60 हजार के पार हो गया है. पूरे देश मे सबसे ज्यादा संक्रमित होने वाले राज्य महाराष्ट्र और गुजरात हैं. गुजरात में देश के करीब 12.5 फीसदी यानी कि 7400 मामले हैं और मृत्य दर करीब 6 फीसदी है. साथ ही 450 लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे चुके हैं. ऐसे में गुजरात के सीएम को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने इतनी बड़ी बात कह डाली है.