साउथ की फिल्मों के इस स्टार का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

541

फ़िल्मी दुनिया के लिए साल 2020 बहुत ही मनहूस साबित हो रहा है. इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान जैसे फ़िल्मी सितारों को खोने के बाद अब दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर आई है. साउथ की फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सारजा का निधन हो गया. वो 39 वर्ष के थे. चिरंजीवी सारजा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्टर को सांस संबंधी समस्या थी और उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहां पर एक्टर ने दम तोड़ दिया. उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री सदमें में है.

इतनी कम उम्र में एक स्टार को खो देने की वजह से पूरी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. चिरंजीवी सारजा का परिवार लम्बे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. वे कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते थे. जबकि उनक भाई ध्रुव सारजा और चाचा अर्जुन सारजा भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

क्रिकेटर अनिल कुंबले ने चिरंजीवी सारजा के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से काफी दुखी हूं और स्तब्ध भी. यकीन ही नहीं हो रहा. एक प्रतिभाशाली नौजवान एक्टर को हमने खो दिया. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे. चिरंजीवी सारजा ने 2009 में फिल्म ‘वायुपुत्र’ से अपने कैरियर की शुरुआत की थी उन्होंने 20 से अधिक फिल्मों में काम किया.