सोनू सूद से महिला ने लगाई गुहार नहीं रह सकती हूँ पति के साथ तो मिला ये शानदार जवाब

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 90 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते लॉकडाउन को 30 जून तक जारी करने का फैसला लिया था. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद छाए हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू सूद इन दिनों असल लाइफ रियल हीरो का रोल अदा कर रहे हैं. वह महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए इस समय मसीहा साबित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की गुहार के बाद ही वो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इस दौरान सोनू सूद के साथ कई मजाकिया वाकये हुए हैं. कोई गर्लफ्रैंड से मिलाने की गुहार लगाता है तो कोई ठेका पहुँचाने की.

दरअसल अब एक महिला ने सोनू सूद से ट्वीट कर ऐसी मांग कर डाली कि उन्होंने भी महिला को शानदार जवाब दिया. महिला ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा ‘सोनू सूद, मैं पति के साथ जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन चार तक साथ हूं। या तो आप मेरे पति को कहीं छोड़ दो या मुझे मेरी मां के घर छोड़ दो। मैं अपने पति के साथ और नहीं रहना चाहती हूं।’

गौरतलब है कि महिला के इस ट्वीट के बाद सोनू सूद ने बहुत ही शानदार जवाब दिया है. सोनू सूद ने महिला को जवाब देते हुए लिखा कि ‘मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी बेहतर प्लान है। मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं, क्या कहते हो? उनकी इस प्रतिक्रिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं.