ट्वीटर पर सोनू सूद से शख्स ने कहा कि ढाई महीने से सैलून नहीं गया हूँ पहुंचा दो तो मिला ये शानदार जवाब

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 58 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद छाए हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू सूद इन दिनों असल लाइफ रियल हीरो का रोल अदा कर रहे हैं. वह महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए इस समय मसीहा साबित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की गुहार के बाद ही वो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

इस दौरान लोग सोनू सूद से अलग मांग भी कर रहे हैं. जिन्हें देखकर आपको हंसी भी आ सकती है और गुस्सा भी. कोई गर्लफ्रेंड से मिलने की मांग करता है तो कोई ठेका जाने की कहता है. इसी बीच एक शख्स ने सोनू सूद से कहा में क्या आप मुझे सैलून भेज सकते हैं मैं ढाई महीने से नही गया हूँ हालांकि शख्स ने ये मजाक के तौर पर कहा और उन्हें रियल हीरो बताया.

गौरतलब है कि इस मजाकिया ट्वीट का सोनू सूद ने बेहद मजाकिया ढंग से ही इसका जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि ‘सलून जाकर क्या करोगे? सलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया. उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो?’