इस भारतीय खिलाड़ी के बैट कारीगर की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्विटर पर माँगा घर का पता

73

कोरोना का’ल में गरीबों को उनके घर तक पहुँचाने से लेकर उनके खाने पीने का इंतजाम करने वाले सोनू सूद इस सं’कट की घडी में मसीहा बनाकर आये हैं. सोनू सूद ने कोरोना के वक़्त जब लॉकडाउन हुआ था. तब उन्होंने फं’से हुए मजदूरों को उनके घर तक पहुँचाया था. उन्होंने कोरोना के समय में गरीब लोगों की मदद की है. अब एक गरीब शख्स ने उनसे मदद की गुहा’र लगाईं है.

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और रन मशीन के नाम से विख्यात भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन लोगों के बैट को बनाने का काम करने वाले कारीगर अशरफ चौधरी मुश्किल में हैं. जिन बैट से खिलाडियों ने रिकॉर्ड कायम किये है उनकी मरम्मत करने वाले करीगर आज एक एक पैसे के लिए झूज रहा है. इस खबर को देखने के बाद भी क्रिकेटर ने मदद के लिए हाँथ नहीं बढ़ाया लेकिन अब सोनू सूद एक बार फिर निकल कर के सामने आये है.

सोनू सूद इस सं’कट के समय लोगों की मदद कर रहे हैं. कभी किसी को घर पहुँचाने में तो कभी किसी को ट्रेक्टर दिलाने में. शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा. भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे.’ सोनू सूद ने थोड़ी ही देर में जवाब देते हुए कहा, ‘पता ढूंढो भाई का’. सोनू सूद अपने काम की वजह से लोगों के लिए सुपर हीरो बनकर उबरे हैं और मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं.

अशरफ भाई के नाम से जाने वाले अशरफ पिछले कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या को लेकर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. अशरफ के शुभचिंतक प्रशांत जेठमलानी, उनकी देखभाल कर रहे हैं और साथ ही उनके इलाज के लिए पैसा भी जुटा रहे हैं.