सोनू सूद के फैन ने उनकी जमकर की तारीफ, बीजेपी के इस बड़े नेता से की उनकी तुलना

1385

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉक डाउन चल रहा हैं. जिसकी वजह से मजदूर अलग अलग जगह फं’स गए हैं. जिनको अब अपने घर जाने की धुन सवार हैं. सरकार ने उनके इए इंतजाम कर रखे है. लेकिन उसके बाद भी कुछ पार्टी मजदूरों को लेकर सियासत कर रही हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए बीड़ा उठाया है.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने का जो काम किया है. उसको लेकर उनकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर सोनू सूद को लेकर उनकी तारीफ में एक फैन ने लिखा कि ‘सुषमा स्वराज विदेश में लोगों की मदद करती थीं और आप देश में फं’से लोगों की मदद कर रहे हैं’. मैं सोनू सूद के समर्थन में अपनी प्रोफाइल पिक्चर को 24 घंटे के लिए चेंज कर रहा हूं. आपको ढ़ेर सारा प्यार और ताकत सोनू भाई.’

फैंस के द्वारा मिली तारीफ के बदले में सोनू सूद ने जवाब में लिखा कि ‘दिल में प्रोफाइल पिक्चर जिंदगी भर के लिए लगाना, 24 घंटे के लिए नहीं. ईश्वर की कृपा बनी रहे.’ आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब तो आलम ये हो गया है कि जो लोग फं’से है वो लोग सोनू सूद से अपने घर वापस जाने के लिए मदद मांग रहे है और सोनू सूद उनको उनके घर भेजने का आश्वासन भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इस सं’कट के का’ल में सोनू सूद ने उन लोगों की मदद की है. जिनको उसकी जरूरत थी. हाल में ही सोनू सूद का एक विडियो सामने आया है जिसमे वो लोगों को बस में बैठा कर उनको उनके घर वापस भेज रहें हैं और अभी भी वो जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं.