मजदूरों की मदद करने पर स्मृति ईरानी ने अभिनेता सोनू सूद की जमकर की तारीफ़, कहा…

5845

जब से देश में कोरोना का क’हर बरसना शुरू हुआ है. तब से लॉकडाउन में कई लोगो ने आगे आकर जरूरतमं’द लोगो की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाये है. ऐसे में बॉलीवुड भी इस नेक काम में पीछे नहीं रहा. बॉलीवुड के कई जानेमाने अभिनेताओं ने भी लोगो की मदद के लिए डोने’शन दिया. जिसके बाद अब कई दिनों से सु’र्ख़ियों में बने हुए बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद का नाम भी इस लि’स्ट में शामि’ल हो गया है.

दरअसल अभिनेता सोनू सूद वैसे तो किसी परिचय के मो’हताज नहीं है. उनको आज हर इंसान जानता है. लेकिन जिस तरीके से उन्होंने बड़े प’र्दे पर अपने अभिनय से लोगो के दिलों में जगह बनाई है. उसी तरफ उन्होंने कोरोना के संक’ट में भी ये साबित कर दिया कि बेहतरीन अभिनेता के साथ साथ वो एक बेहतरीन इंसान भी है.

बता दें कई दिनों से सोनू सूद मुंबई में फं’से प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे है. उन्हें भर भेजने से लेकर उनके खाने पीने तक का ख’र्चा वो खुद उठा रहे है. इसके साथ ही अभी तक 1200 से अधिक मजदूरों को ब’सों के जरिए घर तक भेजा है. सोनू ने यूपी-बिहार के अलावा कर्नाटक तक के प्रवासी मजदूरों के घर जाने का इं’तजाम किया है.

जिसके लिए उन्होंने इस पहल का नाम ‘घर भेजो’ रखा है. जिसके बाद से ही सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ सो’शल मीडिया पर जमकर हो रही है. वही पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने भी सोनू के इस काम की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि एक प्रफेशन’ल कली’ग के तौरपर मैं आपको 2 दश’क से ज्यादा समय से जानती हूं और एक ऐक्टर के तौर पर आपको उभरते हुए देखा है. लेकिन इस मुश्कि’ल वक्त में जो आपने दया’लुता दिखाई है. उस पर मुझे ग’र्व होता है. जरू’रतमंदों की मदद करने के लिए शु’क्रिया.

जाहिर है. सोनू सूद की इस पहल से कई मजदूरों को लाभ मिल रहा है. जिससे उन्हें अपने घर पैदल नहीं जाना पड़ रहा है. और वही इनके इस काम से बाकी लोगो को भी सी’ख मिलती है. कि इंसा’न चाहे ही कितना भी बड़ा आदमी क्यों न बन जाए लेकिन जाना वो अपने कामो से ही है.