सोनू सूद से एक फैन ने की अजीबोगरीब फरमाइश कहा, ‘भाई मुझे…’

459

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉक डाउन चल रहा हैं. जिसकी वजह से मजदूर अलग अलग जगह फं’स गए हैं. जिनको अब अपने घर जाने की धुन सवार हैं. सरकार ने उनके इए इंतजाम कर रखे है. लेकिन उसके बाद भी कुछ पार्टी मजदूरों को लेकर सियासत कर रही हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए बीड़ा उठाया है. अब एक फैन ने उनसे अजीबोगरीब गुहार लगाईं हैं.

इस कोरोना का’ल में भी लोगों को मजाक सूज रहा हैं. एक यूजर ने सोनू सूद के साथ ट्विटर पर मजाक करते हुआ उसने सोनू सूद से ठेके पर जाने की बात कही हैं उसने कहा है कि हमे ठेके पर पहुंचा दो. यूजर ने लिखा, ‘सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.’

यूज़र की इस बात का जवाब सोनू सूद ने अपने ही अंदाज में दिया उन्होंने लिखा कि ‘भाई मैं ठेके से घर पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना.’ इसके साथ उन्होंने एक हंसी वाला इमोजी भी बनाया है. अब लोगों को सोनू सूद का यह फनी जवाब काफी पसंद आ रहा है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने पैसो से बस बुक करवाकर प्रवासी मजदूरों को अपने घर भेजा. जो इस लॉक डाउन के दौरान फं’से हुए हैं. सोनू सूद के इस नेक काम को लेकर हर तरफ लोग उनकी तारीफ कर रहें हैं. सोनू सूद ने बताया कि मजदूरों को वापस भेजने में उन्हें सबसे बड़ी परेशानी यह आई कि मजदूरों को कागजी कार्य’वाही के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ती है. सोनू सूद ने कहा है कि उन लोगों को दिक्कत होती है. जो मजदूर पढ़े लिखे नहीं हैं. तो सरकार को कोई एक आसान तरीका बनाना चाहिए ताकि सभी मजदूरों को आसानी से कागजी करवाई पूरी कर सके.