सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, उत्तराखंड के मजदूरों को बस नहीं बल्कि ऐसे पहुंचाया देहरादून !

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 2 लाख 27 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते लॉकडाउन को 30 जून तक जारी करने का फैसला लिया था. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद छाए हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू सूद इन दिनों सच मानें तो लाइफ रियल हीरो का रोल अदा कर रहे हैं. वह महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए इस समय मसीहा साबित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की गुहार के बाद ही वो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच अब सोनू सूद को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि आप भी उन्हें सलाम करेंगे.

दरअसल सोनू सूद महाराष्ट्र में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुँचाने के लिए इतना शानदार काम कर रहे हैं कि कोई सोच भी नहीं सकता है. उनकी पूरी टीम लोगों की मदद करने में लगी हुई है. अभी तक तो वो मजदूरों को बस के द्वारा उनके घर तक पहुंचा रहे थे लेकिन अब वो लोगों को हवाई जहाज के माध्यम से भी उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचा रहे हैं. सोनू सूद ने मुंबई में फंसे उत्तराखंड के प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुँचाने के लिए बड़ा कदम उठाया.

गौरतलब है कि सोनू सूद ने उत्तराखंड के करीब 55 लोगों को अपने खर्चे पर एयरलिफ्ट कर देहरादून पहुंचाया है. जिसमें से कई लोग बागेश्वर के भी थे. इतना ही नहीं वहीँ कौथिग फाउंडेशन मुंबई में फंसे हजारों मजदूरों के लिए खाने-पीने का भी इंतजाम कर रही है. सबसे ख़ास बात ये है कि सोनू सूद ने घर से एयरपोर्ट तक लाने के लिए भी गाड़ियों का इंतजाम खुद किया था. घर पहुंचने वाले लोग सोनू सूद के साथ सेल्फी लेकर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. इस महामारी के चलते सोनू सूद के इस नेक काम की हर तरफ तारीफ़ हो रही है.

Related Articles