सोनिया गाँधी पर टिप्पणी करने की वजह से अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर जा’नले’वा ह’मला

22876

मीडिया चैनल रिपब्लिक टीवी के मालिक अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर बुधवार की रात जा’नले’वा ह’मला किया गया. ये जा’नले’वा उस वक़्त हुआ जब अर्नब अपने स्टूडियो से घर लौट रहे थे. कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी पर टिप्पणी की वजह से अर्नब कांग्रेसियों के निशाने पर थे. उन्होंने आरोप लगाया है कि ये ह’मला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ही किया है. उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

अर्नब ने बताया कि ह’मला रात के 12 बजकर 15 मिनट पर हुआ. अर्णब और उनकी पत्नी सोनिया गोस्वामी अपनी कार में थे. वर्ली स्थित दफ्तर से लौटते वक़्त अर्नब खुद ड्राइव कर रहे थे. तभी दो मोटरसाइकिल सवाल अज्ञात लोगों ने कार के सामने अपनी बाइक खड़ी की और फिर अर्नब की तरफ इशारे करते हुए शीशे पर जोर-जोर से मा’रने लगे.अर्नब और उनकी पत्नी ने वहां से निकलने की कोशिश की तो हम’लावरों ने बॉटल से लिक्विड फे’कना शुरू किया. इस हमले में अर्नब और उनकी पत्नी सोनिया बाल बाल ब’च गईं. उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

अर्नब गोस्वामी ने इस हमले के लिए सोनिया गाँधी को जिम्मेदार ठहराया है. गौरतलब है कि सोनिया गांधी पर एक टिप्पणी की वजह से अर्नब कांग्रेस के निशाने पर हैं. उन्होंने एक लाइव शो में सोनिया गाँधी को ‘रोम से आई हुई, इटली वाली’ कहा था. जिस पर कांग्रेस भड़क गई. सोशल मीडिया पर अरेस्ट अर्नब गोस्वामी ट्रेंड चलाया जाने लगा लेकिन आई सपोर्ट अर्नब गोस्वामी कहते हुए अर्नब के सपोर्ट में लोग उतर आये. अर्नब के लोगों ने अर्नब के समर्थन वाले इतने ट्रेंड चलाये कि कांग्रेस द्वारा चलाया जाने वाला अरेस्ट अर्नब गोस्वामी ट्रेंड लुप्त हो गया.