शाहीन बाग़ पर बोलना सोनम कपूर को पड़ा महंगा, शख्स ने दाऊद के साथ अनिल कपूर की तस्वीर शेयर कर पूछ ली ये बात

7015

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. देश के मुख्य मुद्दों पर वह अपनी राय जरुर रखती हैं हालाँकि कभी-कभी उन्हें ट्रोल होना पड़ जाता है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब वह लोगों के निशाने पर आ गयी. दरअसल सोनम कपूर को शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन पर राय रखना महंगा पड़ गया. लोग उन्हें एक पक्ष की बात रखने को लेकर जमकर ट्रोल कर देते हैं.

जानकारी के लिए बता दें शाहीन बाग़ में हो रहे विरोध-प्रदर्शन के चलते एक युवक ने अचानक से वहां पहुंचकर फायरिंग कर दी थी. पुलिस ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया था. जिसपर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी राय रखते ट्वीट किया.

सोनम ने लिखा कि “यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने नहीं सोचा था कि भारत में ऐसा होगा. इस खतरनाक विभाजनकारी राजनीति को रोकें. यह नफरत फैला रही है. अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं तो समझ लें कि कोई भी चीज धर्म और कर्म पर आधारित होती है.”

बस फिर क्या था लोगों ने सोनम कपूर को निशाने पर ले लिया और एक यूज़र ने तो उनके पिता अनिल कपूर की तस्वीर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ शेयर करते हुए जवाब माँगा है. अशोक श्रीवास्तव नाम के इस शख्स ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज उठाती हैं. कृपया देश को बतायेंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से?’

अशोक नाम के इस यूज़र को सोनम ने जवाब भी दिया और लिखा कि ‘ वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे. वह बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर उंगली उठाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि तीन उंगलियां आप पर भी होती हैं. भगवान आपको हिंसा फैलाने के लिए माफ करे.’ अब लोग इस तरह सोनम कपूर को निशाने पर ले रहे हैं.