सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

दबंग गर्ल और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा एक भारी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा समेत 7 लोगों पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है और इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। बात ये हो गई कि इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स कंपनी के मालिक ने इन लोगों पर 28 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आरोप था कि पैसे लेने के बावजूद सोनाक्षी ने कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दी।

आरोप लगाया है कि उन्होंने कार्यक्रम में आने के लिए पैसे भी ले लिए लेकिन फिर भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स कंपनी के मालिक मुरादाबाद के रहने वाले है। जिनका नाम प्रमोद शर्मा है। उन्होंने ही सोनाक्षी के खिलाफ शिकायत की है। बात सिर्फ धोखाधड़ी ही सीमित रही। इस नुकसान से आहत प्रमोद शर्मा ने 13 फरवरी को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। हालांकि उन्हें सही समय पर अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के बाद उन्हें बचा लिया गया। और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

बताया जा रहा है कि प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी और उनके स्टॉफ के लिए फ्लाइट की टिकट भी बुक कराई गईं, होटल के कमरे भी बुक कराए। लेकिन कोई भी नही आया। पूरे मामलेे के बाद CO कटघर को सोनाक्षी और उनकी कंपनी के पदाधिकारियों के खिलाफ सभी सबूत दे दिए गये थे। तब भी पुलिस उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी। पुलिस की कार्रवाई से परेशान होकर प्रमोद ने ऐसा कदम उठाया था। उसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा, उनकी कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा और उनकी पत्नी स्वाती तथा निजी सचिव मालादीका तथा दिल्ली की ऐल्डा कंपनी से जुड़े धु्रवमिला ठक्कर के खिलाफ धोखाधड़ी के सभी आरोप सही मिले हैं।

सभी को आरोपित बनाते हुए कप्तान से मुकदमे की संस्तुति कर दी गई। एसएसपी ने सीओ की संस्तुति पर कटघर पुलिस को मुकदमे के आदेश कर दिए। अब देखते है इस मामले में आगे क्या हलचल होती है। सेलेब्स को समझना चाहिए कि लोग बड़ी मेहनत से पैसा कमाते है। अगर वे कोई आयोजन कराते है उसमें सबकुछ लगा देते है। ये उनका अपने फेवरेट कलाकारों के प्रति प्यार होता है। तो ये उनकी भी जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे मामलों से बचे। या तो पैसे ना लें या फिर ले तो जिम्मेदारी समझे और प्रोग्राम में शिरकत करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here