आ’ज़म खान को स्मृति ने दिया ये करारा जबाव

1509

संसद में हंगामा कोई बड़ा बात नहीं है..पर जो आज़म खान ने किया उसके बाद हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है.क्यों की उन्होंने कहा भी कुछ ऐसा ही था जब उनसे अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान रमा देवी ने आजम खान से कहा – आप भी इधर उधर मत देखिए, चेयर को देखकर ही बात रखिए..इस पर आजम खान ने कहा – “आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं।“ आजम खान का इतना कहना था कि सदन में हंगामा मच गया..इसके बाद कई भाजपा सदस्यों ने उनसे माफ़ी मांगने की भी मांग की

Image result for आजम खान
Hindustan

लेकिन आज़म खान ने माफ़ी मांगने से इंकार करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है इसी बीच भाजपा सदस्यों के विरोध के बीच आजम खान के समर्थन में सपा सांसद अखिलेश यादव खड़े हो गए और उन्होंने कहा कि आजम खान ने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिससे सदन और आसन की मर्यादा भंग होती हो.उसके बाद आज़म खान वहां से चले गए.

Image result for आजम खान अखिलेश यादव
Patrika

लेकिन अब इस मामले में स्मृति ईरानी ने आज़म खान को करार जबाव दिया उन्होंने लोकसभा में आजम खान के द्वारा दिया बयान को बेहद शर्मनाक बताया. स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा ‘आजम खान द्वारा दिया गया शर्मनाक बयान उनके चरित्र का प्रतिबिम्ब है और उनके बचाव में उतर कर अखिलेश यादव ने भी प्रमाणित कर दिया कि उनकी सोच में भी कोई फर्क नहीं है. जो सदन में महिला के साथ निंदनीय व्यवहार कर सकता है वह साधारण महिला से किस प्रकार का व्यवहार करता होगा यह सोचने वाली बात है.

स्मृति ईरानी के साथ साथ भाजपा नेता जया प्रदा ने भी आज़म खान के सदन में दिए बयान की आलोचना करते हुए कहा, ‘यह बहुत दुर्भाग्य है कि जनता ऐसे लोगों को चुनकर सांसद बना देती है। इसके साथ ही जया प्रदा ने आजम खान की सदस्यता रद्द करने की मांग की है और ये सब बातें उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुये कहीं.

Image result for जाया प्रदा
NDTV Khabar

खैर ये कोई पहली बार नहीं है जब आज़म खान ने महिलाओं को लेकर इस तरह की अभद्र टिप्पड़ी की हो , लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान भी उन्होंने भाजपा नेता जया प्रदा के ऊपर बहुत ही निम्न स्टार की टिप्पड़ी कर चुके है .जिसकी चारों तरफ आलोचना भी हुए थी पर लगता है अपनी आलोचना से आज़म खान ने कुछ सिखा नहीं है तभी तो बार बार जुबान फिसलने की उनकी ये बीमारी जाने का नाम ही नहीं ले रही है