कांग्रेस ने अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी का लापता होने के पोस्टर को किया ट्वीट तो जवाब में उन्होंने सोनिया गाँधी की क्लास लगा दी

देश में कोरोना का कहर थम नही रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बाद भी हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. देश में अब लॉकडाउन 5 लागू हो गया है. सरकार ने इस दौरान काफी हद तक रियायतें दी हैं और जिसके बाद जनजीवन धीरे-धीरे पटरी पर दौड़ता दिखाई दे रहा है लेकिन इसी बीच सियासत भी तेज हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें उत्तरप्रदेश के अमेठी में कांग्रेस के राहुल गाँधी को हराकर इतिहास रचने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लापता होने के पोस्टर लग गये हैं जिसको लेकर राजनीति तेज हो गयी है. अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का लापता होने का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और महिला कांग्रेस ने भी इस पोस्टर को लेकर ट्वीट किया गया है. ट्वीट में लिखा गया है कि अमेठी ढूंढ रहा है अपनी लापता सांसद स्मृति ईरानी जो को. जिसके बाद स्मृति ईरानी ने एक के बाद एक करके कांग्रेस पर जवाबी हमला बोला है.

स्मृति ईरानी ने महिला कांग्रेस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि आपको मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये मुझे पता नहीं था. चलें अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जाए, उन्होंने लिखा कि 8 महीने 10 बार 14 दिन का हिसाब मेरे पास है लेकिन आप ये बताएं कि सोनिया जी कितनी बार इस दौरान अपने क्षेत्र में गयी?

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को तगड़ा जवाब देते हुए लिखा है कि “अब तक 22,150 नागरिक बस से एवं 8322 ट्रेन से मात्र अमेठी जनपद में लौटें हैं. वो भी पूरी क़ानूनी प्रक्रिया के बाद. एक-एक परिवार, एक-एक व्यक्ति का नाम बता सकती हूं. क्या ऐसा ही हिसाब सोनिया जी रायबरेली के लिए देना चाहेंगी?

इसके आगे उन्होंने लिखा “ कलेक्टर, अमेठी, सुल्तानपुर, रायबरेली से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन-जन तक पहुंचे ये प्रयास किया मैंने. बताएं सोनिया जी ने स्वयं कितनी बार प्रयास किया अपने क्षेत्र के लिए?” इस तरह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की बोलती बंद कर दी है.