सिद्धार्थ शुक्ला बाहर से फिट लेकिन दिनचर्या अनियमित, जानिए क्यों कही गई ऐसी बात

162

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी इंडस्ट्री समेत पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनके करीबी दोस्त आदि लोगों ने श्रद्धांजलि दी है. साथ ही उनकी मौत पर विश्वास ना होने की बात कही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ. हर कोई इस बात से हैरान है कि इतने फिट दिखने वाले एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई. उनके हेल्थ रूटीन, वर्कआउट आदि को लेकर कई बातें की जा रही हैं. इस बीच उनकी हेल्थ से जुड़ा एक नया मोड़ भी सामने आया है.

सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि सिद्धार्थ अपनी हेल्थ पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे. वे अक्सर हाई प्रोटीन डाइट पर रहते थे. साथ ही सिद्धार्थ ने अपनी अंदर की एनर्जी खो दी थी. उनके सोने का भी ठिकाना नहीं था जिससे उनकी दिनचर्या कुछ खास सही नहीं थी.

आपको बता दें कि, उनके दोस्त ने भी उनके फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि सिद्धार्थ काफी फिट थे. बाहर से तो उनकी बॉडी बन गई लेकिन दिल फेल हो गया.

वहीं, जानकारी ऐसी भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले दवाई का सेवन किया था जिसके बाद वो अगला सवेरा नहीं देख पाएं. फिलहाल, तो उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत से जुड़ी और भी चीजें साफ हो जाएंगी.