चीन से निकाले गए भारतीय छात्र तो कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह और पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बात

2973

केंद्र में जबसे बीजेपी की सरकार आयी है तभी से विदेश मंत्रालय के काम की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. अभी हाल हो में चीन में फैले कोरोना वायरस से वहां अफरा-तफरी मची हुई है. वहीं दूसरी ओर भारतीय छात्रों के वहां फंसे होने से सरकार भी मुश्किल में थी लेकिन मोदी सरकार ने वहां मौजूद चीन के वुहान से भारतीय छात्रों को सकुशल वापस निकलवा लिया है.

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी के इस काम की हर तरफ जमकर तारीफ़ हो रही है. सरकार ने एयर इंडिया के जहाज को भेजकर सभी बच्चों को निकलवाया है. अब मोदी सरकार के इस काम को लेकर लोगों के बयान आने शुरू हो गये हैं. बीजेपी में रहकर पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपना बयान दिया है.

अक्सर बीजेपी खिलाफ बोलने वाले सिन्हा को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाते हुए इस बार लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया था, जिसके बाद वह कांग्रेस में चले गये थे. अब वह जबसे कांग्रेस में गये हैं तभी से उनका नजरिया पीएम मोदी और शाह के प्रति बदल गया है. अब उन्होंने चीन से वापस निकले बच्चों को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह को सैल्यूट किया है.

सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘चूंकि मैं स्पष्ट बोलने के लिए प्रसिद्ध या बदनाम रहा हूं, मैं आपकी, आपके PMO और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करता हूं. मैं एयर इंडिया और उसके क्रू की भी सराहना करता हूं जो चीन के वुहान से हमारे बच्चों और छात्रों को निकालने के लिए वहां गए.’

इसी के साथ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि ‘राजनीति अपनी जगह है, चुनाव अपनी जगह हैं, यह मानवीयता राष्ट्रीय हित में है. आपात स्थिति में इतनी जल्दी मदद के लिए मैं आभार के साथ आपको और आपके लोगों को हमेशा की तरह सैल्यूट करता हूं.’