पाकिस्तान में इन लोगों के साथ नजर आए कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा, तस्वीर वायरल

1840

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी से बागी होकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था और चुनाव लड़ा, जिसमें उनको हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में ही रहकर पार्टी की नीतियों और नियमों से अलग चलकर मोदी सरकार पर निशाना साधते थे. जिसके बाद पार्टी ने लोकसभा चुनाव में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा था.

जानकारी के लिए बता दें अब शत्रुघ्न सिन्हा की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होगा. शत्रुघ्न सिन्हा को पाकिस्तान के लाहौर में ऐसे लोगों के साथ देखा गया कि सभी चौंक गये. भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के बीच इस समय तनाव जारी है. पाक अपने नापाक इरादों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है.

ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा का पाकिस्तान पहुंचना लोगों को हैरान कर रहा है. बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर में एक शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे. वो पाकिस्तान की अदाकारा रीमा खान के साथ दिख रहे हैं. रीमा खान की तस्वीर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट में ये बताया गया है कि वह पाकिस्तानी कारोबारी असद अहसन के बेटे की शादी में शिकरत करने लाहौर पहुंचे थे.

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा दो दिन के लिए पाकिस्तान आए हैं. सिन्हा पाकिस्तान में कुछ राजनेताओं के साथ मुलाकात भी कर सकते हैं. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के पीएम इमरान के शपथ समारोह में पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. अब उन्हें भी लोग ट्रोल कर रहे हैं और देशद्रोही तक कह रहे हैं.