बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंची शूटर श्रेयसी सिंह, बिहार को लेकर कही ये बात

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है. जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए बीजेपी ने भी अपनी क’मर क’स ली है. इतना ही नहीं चुनावो से पहले नेताओं का दल बदलने के साथ साथ कुछ लोग राजनीति में भी कदम रख रहे हैं.

इस कड़ी में राष्ट्रमंडल खेलों की गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. साथ ही ये भी माना जा रहा है कि श्रेयसी सिंह बांका के अमरपुर सीट या फिर जमुई विधानसभा सीट से चु’नाव ल’ड़ सकती हैं. आज श्रेयसी सिंह बीजेपी का दामन थामने का बाद वो पहली बार बिहार जा रही है. बिहार जाने से पहले उन्होने बताया कि वो क्यो बीजेपी में शामिल हुई है.

श्रेयसी सिंह ने कहा है कि ‘वह बिहार और अपने जिले में खिलाड़ियों के लिए काम करेंगी. वहीं, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर श्रेयसी सिंह ने खुलकर जवाब दिया. उनका कहना है कि उनके पास बीजेपी को चुनने का एकमात्र कारण है. प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत अभियान. उनकी माने तो वे पीएम मोदी के इस अभियान से प्रेरित हैं.’ यही वजह है कि उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया. उनका कहना है कि वे आत्मनिर्भर के तहत बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना चाहती हैं. वो यह भी चाहती है कि बिहार के युवा भी खेलो में आगे बढ़े और बिहार का नाम रोशन करें.

Related Articles