कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, बिना किसी नुकसान के पांच आ’तं’की को किया जन्नत रवाना

1431

जम्मू कश्मीर में अभी कुछ दिनों पहले एक बड़े आतं’की ह’मले को करने की कोशिश की गयी थी. जिसे सुरक्षाबलों ने नाका’म कर दिया. हालाँकि जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड’कंप मच गया था. लेकिन इस मामले में सुरक्षाबल को बड़ी कामयाबी मिली थी. जिसके बाद आज सुबह से ही जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतं’कियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने पांच आ’तंकि’यों को मार गिराया. और सबसे बड़ी बात ये रही कि इस ऑपरेशन में सुरक्षा बलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

जिसमें मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में काफी करीब 5 आ’तंकी छुपे हुए थे. बता दें सुरक्षा बलों को मिली जानकारी के बाद रविवार सुबह से ही इलाके में सर्च ऑपरे’शन चलाया जा रहा है. मा’रे गए आं’तकि’यों की पहचान की जा रही है. इलाके में कोई अफवाह न फैले इसलिए मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

सुरक्षाबलों को मिली जानकारी के बाद सर्च ऑपरे’शन चलाया गया. जिस दौरान आतं’कियों ने सुरक्षा’बलों पर गो’ली’बारी करना शुरू कर दिया. सुरक्षा बल उन्हें जिंदा पकड़ना चाहते थे लेकिन जब आ’तंकि’यों ने गो’लीबा’री शुरू कर दी तो सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फा’यरिं’ग की और कई घन्टों तक चली मु’ठभे’ड़ में सभी पांचो आ’तं’की मरे गए. हिज’बुल आ’तंकी संगठ’न के आ’का अपने लोगो के मा’रे जाने के बाद से बौखा’ये बैठे हुए है. जिसकी वजह से अब घाटी में लगातार घुस’ने और दह’शत फ़ैलाने की कोशिश कर रहे है.