महेश भट्ट ने कंगना रनौत को चप्पल से मा’रा, जावेद अख्तर ने घर बुला कर कंगना को दी ध’मकी

9949

कंगना रनौत चाहे फ़िल्में करे या न करें लेकिन सुर्ख़ियों में वो हर वक़्त रहती हैं. एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है एक सनसनीखेज खुलासा. खुलासा हुआ है कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने कंगना रानौत को चप्पल फेंक के मा’रा था और मशहूर शायर जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुला कर ध’मकी दी थी. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने किया है.

ट्विटर पर कंगना के इस खुलासे के बाद हडकंप मच गया. रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि जब कंगना ने हृतिक को एक्सपोज किया था तब जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुलाया और धमकाया ताकि कंगना हृतिक से माफ़ी मांग ले. लेकिन कंगना एक बोल्ड लड़की है इसलिए वो जावेद अख्तर की धमकियों से डरी नहीं और ना ही हृतिक से माफ़ी मांगी.

इसके अलावा रंगोली ने एक और खुलासा किया कि महेश भट्ट ने कंगना रानौत को चप्पल फें’क के मारा था क्योंकि कंगना ने उनकी एक फिल्म में एक रोल निभाने से मना कर दिया था. आपको बता दें कि महेश भट्ट ने ही कंगना को ‘गैंगस्टर’ के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था. रंगोली ने खुलासा करते हुए कहा कि महेश भट्ट ने अपनी एक फिल्म में कंगना को आ’त्मघा’ती हम’ला’वर का रोल ऑफर किया लेकिन कंगना ने इसे करने से मना कर दिया तो महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंक कर मा’रने की कोशिश की.

रंगोली ने कहा कि ये दोनों ही पीएम मोदी को फासिस्ट कहते हैं लेकिन ये दोनों खुद क्या हैं? उन्होंने सवाल किया कि ‘चचा, आप दोनों को हो क्या गया है?’