आज दूल्‍हा बनेंगे आकाश अंबानी, फूलों से सजा एंटील‍िया

393

भारत के सबसे बड़े कारोबारियों में शुमार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च यानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. ग्रैंड वेडिंग की सारी तैयारियां हो गयी है . जियो वर्ल्ड सेंटर और अंबानी निवास एंटीलिया, दुल्हन की तरह सजाया गया । रिपोर्ट्स की मानें तो आकाश अंबानी आज दोपहर 3.30 बजे जियो सेंटर से बारात लेकर जाएंगे। जिसके बाद शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी। शादी का पूरा फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा। 11 मार्च को अंबानी परिवार की ओर से एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा। जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस की दुनिया के तमाम दिग्गज पहुंचेंगे। आकाश-श्लोका के प्री- वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फैन पेज पर ईशा अंबानी और नीता अंबानी की एक कैंडिड तस्वीर शेयर की गई है. फोटो में दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली. आकाश-श्लोका की शादी के लिए अंबानी फैमिली ने दुनियाभर के मेहमानों को न्योता दिया है. रिपोर्ट्स हैं कि कई मेहमान गुरुवार-शुक्रवार से ही साल की सबसे बड़ी शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी-माला की रस्म में ईशा व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आई थीं. इस ड्रेस में ईशा काफी शानदार लग रही थीं. उनकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मुस्विटजरलैंड में हुई बैचलर्स पार्टी आकाश- श्लोका की शाही शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी हुई. जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुई. बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियों ने शिरकत की. सके बाद अंबानी और मेहता परिवार ने एक हैरी पॉटर थीम पार्टी भी दी थी.

मुकेश अंबानी ने मुंबई पुलिस को बांटी 50 हजार किलो मिठाई मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी से पहले मुंबई पुलिस के अधिकारियों को 50,000 मिठाई के डिब्बे बांटे हैं. मुंबई के हर पुलिस स्टेशन में इन डब्बों को पहुंचाया गया है. एक पुलिसवाले ने बताया, “मुझे ये डिब्बा पुलिस स्टेशन से मिला था और ये भी कहा गया कि ये अंबानी परिवार के पास से आया है क्योंकि उनके बेटे की शादी है.” बता दें कि मिठाई के डिब्बों पर पूरे अंबानी परिवार का नाम लिखा हुआ था. हाँ भाई अम्बानी के बेटे की शादी है तो ग्रैंड सेलिब्रेशन तो होगा ही, ऐसी शदियों के बारे आम आदमी बस चर्चा कर सकते है। बहरहाल जो भी हो चौपाल टीम आकाश अम्बानी और श्लोका को उनके वैवाहिक जीवन के लिए ढेरों शुभकामनाएं देती है।