भारत को एटम बम की ध-मकी देने वाले पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद अहमद को हुआ कोरोना जिसके बाद…

कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. चीन के वुहान शहर से फैला ये वायरस धीरे धीरे अब नेताओं तक भी पहुंच रहा है. जबकि ये लोग इतनी ज्यादा सधानियाँ बरत रहे हैं इसके बावजूद भी ये हाल है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार जनता से आग्रह कर चुके हैं कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे यही इस बीमारी से बचने का इलाज है. अभी हाल ही में उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया था.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में खबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आई कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और उनका कल 9 जून को कोरोना टेस्ट करवाया जायेगा क्योंकि उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है. इसी बीच एक बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है. जी हाँ भारत को लगातार एटम बम की धमकी देने वाले पाक के बड़बोले मंत्री शेख रशीद अहमद कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.

पाकिस्तान के रेल मंत्रालय के अनुसार सोमवार को जारी किये गये बयान में अहमद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी गयी है. बयान में ये भी कहा गया कि उनमे कोरोना के लक्षण देखने को नहीं मिले थे अब उन्होंने 2 सप्ताह के लिए क्वारंटाइन कर लिया है. शेख अहमद अक्सर भारत को गीदड़भरी धमकी देते रहे हैं. अब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से पाक महकमे में हड़कंप मच गया है.

गौरतलब है कि शेख अहमद के अलावा पाक के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज नेता शाहिद खाकान अब्बासी भी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. उन्होंने भी रिपोर्ट आने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. वहीँ पूरे पाकिस्तान की बात करें तो पिछले 24 घंटे में पाक में 4728 कोरोना के नए मामले सामने आये हैं जिसके बाद मरीजों की संख्या आंकड़ा 1 लाख के पार चला गया है.