दिग्विजय सिंह की बड़ी मुश्किलें, सीएम शिवराज सिंह चौहान का फर्जी वीडियो किया शेयर जिसके बाद…

कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक के बाद बड़ा झटका लग रहा है. एमपी में कांग्रेस में चल रही आंतरिक कलह के चलते ही सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था.

सिंधिया के साथ उनके समर्थक विधायकों ने भी इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया और सूबे में कांग्रेस की सरकार गिर गयी. अब दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का एडिटेड वीडियो शेयर करके पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

दिग्विजय सिंह ने ये वीडियो डालकर खुद की मुसीबतें बढ़ा ली हैं. इस हरकत के चलते भाजपा नेताओं ने उनके खिलाफ अपराध शाखा में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जिसके चलते पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है.

गौरतलब है कि भाजपा नेताओं के प्रतिनिधि मंडल ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मदिरालय खोल दिए पर मंदिरों और पूजा स्थलों पर लॉकडाउन. वाह रे मामा इतना पिलाओ के पड़े रहें.’ वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान ने तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार की आबकारी नीति को लेकर संवाददाताओं से शराब की दुकानें खोले जाने का गांव गांव विरोध किया था.