कोरोना आपदा से निपटने के लिए इस मंदिर ने दिया इतने करोड़ का दान

902

कोरोना की वजह से आम जनजीवन अस्त व्यस्त जरुर हो गया है लेकिन सरकर की तरफ से उठाया गया 21 दिन के लिए देशभर में लॉक डाउन करना भी जरुरी था. क्यूंकि कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा था. और इस पर काबू पाने के लिए और लोगो को इससे बचाने के लिए ये करना जरुरी था. भारत में कोरोना की वजह से अभी तक 18 लोगो की जान जा चुकी है जबकि 700 के करीब लोग इससे संक्रमित पाए गया है. ऐसे हालातों में लोगो से अपील की जा रही है की वो घरो से बाहर न ही निकले.

वहीं कोरोना की वजह से देश के कोने कोने से लोग डोनेशन भी कर रहे है ताकि जरूरत मंद लोगो तक मदद पहुंचायी जा सके. इसी कार्य में शिरडी के साईं संस्थान ट्रस्ट ने कोरोना से निपटने के लिए 51 करोड़ रुपये की मदद दी है. संस्थान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में मदद राशि दी है. दरअसल कोरोना वायरस की वजह से सभी धार्मिक जगहों को बंद कर दिया गया है जिसकी वजह से शिरडी का साईं मंदिर भी बंद है.

गौरतलब है कोरोना वायरस अब एक भयंकर रूप ले चुका हा जिसकी वजह से दिन पर दिन नए नए मामले इसके सामने आ रहे है वही हर दिन इसकी वजह से लोगो की मौत भी हो रही है. ऐसे हालातों में लॉक डाउन की वजह से लोगो को काफी परेशानी भी हो रही है. जिसके चलते सभी लोग अपने अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रहे है ताकि इस महामारी से बच सके और जल्द हालातों को काबू किया जा सके. ताकि फिर से लोगो की जिंदगी पटरी पर आ सके. वही दूसरी तरफ भारत को कोरोना से मुक्त किया जा सके.