‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे कांग्रेस में हुईं शामिल ,जानें पूरी खबर

542

अंगूरी भाभी , भाभी जी घर पर है और बिगबॉस की विजेता शिल्पा शिंदे भी अब राजनीति में आ चुकी हैं। टीवी जगत में बड़ा नाम रही शिल्पा ने कोंग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया है। छोटे पर्दे पर कई सीरियल में काम कर चुकीं शिल्पा शिंदे को एंड टीवी के सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से एक बड़ी पहचान मिली. हालांकि सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा शिंदे ने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया और फिर क़रीब डेढ़ दो साल का वक़्त शिल्पा शिंदे की ज़िन्दगी में ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर बॉयकाट कर उन्हें काम नहीं दिया.

उसके बाद शिल्पा ना सिर्फ़ बिग बॉस सीज़न 11 की विनर बनी बल्कि ख़बरें तो यह भी थी कि सलमान ने शिल्पा शिंदे को फ़िल्म तक ऑफ़र की. हालांकि बिग बॉस और सलमान के सपोर्ट के बाद शिल्पा शिंदे को टीवी में भी काम मिलना शुरू हो गया और शिल्पा की ज़िंदगी वापस ट्रैक पर लौट आई.अब शिल्पा ने पार्टी ज्वाइन करते ही गलत बयान बाजी भी कर बैठीं। जहां शिल्पा ने प्रियंका गांधी को चुनाव जितवा दिया,शिल्पा ने कहा जैसे कि प्रियंका जी चुनाव जीत चुकी हैं उसके बाद पास में बैठे संजय निरुपम ने उन्हें सही करते हुए कहा कि प्रियंका जी चुनाव जीतेंगी।यानी साफ है शिल्पा अभी राजनीति में नई है जल्दबाजी में बयान उन्हें भारी भी पड़ सकता है।

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने ख़ुद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेताओ के साथ ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल छोड़ते वक़्त कॉन्फ्रेंस भी की थी और कई बार शिल्पा शिंदे ने यह बात भी कही कि वह मराठी हैं और उनका राज ठाकरे परिवार और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना से ख़ास रिश्ता है. ऐसे में शिल्पा शिंदे का कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करना किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है. शिल्पा की इक्छा थी कि वो राजनीति में कदम रखें वो आज पूरी हुई, वह चाहती हैं पार्टी ने उनपर जो भरोसा दिखाया है उन्हें कहीं से टिकट मिले और वो लोकसभा चुनाव लड़े, शिल्पा की इक्छा है कि अगला PM राहुल गांधी बने, क्योंकि कांग्रेस ही एक ऐसा पार्टी है जो धर्म जातपात की राजनीति नहीं करती है। गौरतलब है कि BJP में भी कई सितारे जुड़े हैं कोंग्रेस के खेमे में अब शिल्पा शिंदे ज्वाइन कर चुकीं हैं .