पोर्नोग्राफी केस में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में

54

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ पर कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया है.

वही मिली खबर के मुताबिक राज ने कोर्ट में बताया कि वो इस धंधे के जरिये काफी पैसा कमा रहे थे. इसके अलावा मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम ने राज के मोबाइल को सीज कर दिया है. दरअसल पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा की ज्यादा दिन की कस्टडी मांगी थी. जिसके बाद कोर्ट ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेज दिया है.

दरअसल इस मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाते थे और इसे एप के जरिए पब्लिश किया जाता था. इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस को राज के खिलाफ सबूत भी मिले है. इसके अलावा बता दें कि पुलिस का कहना है कि इस काम में राज ने 10 करोड़ रुपए लगाये थे. वही अब इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे है. दरअसल इस मामले में एक और खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक राज कुंद्रा एक व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थे और H अकाउंट के नाम से बने इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में चर्चा होती थी. वही इस मामले में राज कुंद्रा सहित 10 अन्य लोगो को ही गिरफ्तार किया गया है.