सुशांत की आ-त्मह-त्या के पीछे कौन लोग जिम्मेदार? शेखर कपूर ने इशारों में कह दी इतनी बड़ी बात !

6751

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झटका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. हर कोई उनके निधन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खुलासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. उनकी आ-त्म-हत्या के पीछे कौन लोग हैं इस बात को लेकर शेखर कपूर ने इशारा दिया है.

सुशांत सिंह का अचानक से जाना कई सारी अनसुलझे सवाल छोड़ गये हैं. जिस तरह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है किसी को इस बात का विश्वास नही हो रहा है. एक्टर और डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी सुशांत मौ-त पर दुःख जताया है और ट्वीट करते हुए बड़ी कह दी है. गौरतलब है कि शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे उसका मुझे एहसास था. जिन लोगों ने तुम्हें कमजोर बनाया और जिनके कारण तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं. काश पिछले 6 महीने मैं तुम्हारे साथ होता. काश तुमने मुझसे बात की होती. जो कुछ भी हुआ वो किसी और के कर्म थे, तुम्हारे नहीं’.

शेखर कपूर ने इस बात से साफ़ इशारा दिया है. इससे पहले चर्चा थी कि सुशांत इंडस्ट्री के टॉप डायरेक्टर्स द्वारा काम नही मिलने के कारण हताश थे, वहीँ चर्चा ये भी है कि कुछ बड़े बैनर्स के साथ सुशांत के काम पर रोक लगा दी थी. अब ये बात कितनी सच है इसका सबूत किसी के पास नहीं है. दरअसल शेखर कपूर और सुशांत सिंह ‘पानी’ फिल्म में साथ काम करना चाहते थे. इतना ही नहीं इस फिल्म को कान्स फेस्टिवल के लिए भी अनाउंस किया था लेकिन यशराज बैनर द्वारा हाथ खींच लेने के चलते फिल्म ठंडे बस्ते में पहुंच गयी. शेखर ने ये भी कहा था कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की थी लेकिन यशराज फिल्म ने जब ये फिल्म बनाने से मना कर दिया तो वो काफी निराश और डिप्रेशन में चले गये थे.