Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की खुली किस्मत, एक के बाद एक फिल्म हो रही ऑफर

0
165

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है. पहले उन्हें बिग बॉस के घर से फेम मिला तो अब वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और इस बीच अब उन्हें एक और बड़ी फिल्म भी हाथ लग गई है. बता दें कि इस फिल्म में शहनाज लीड रोल में नजर आएंगी.

शहनाज के साथ दिखेंगी वाणी कपूर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्च से शुरू होने वाली इस फिल्म की शूटिंग में वाणी कपूर भी शहनाज गिल के साथ नज़र आएंगी. फिल्म में दोनों की ही अहम भूमिका देखने को मिलेगी. बात करें इस फिल्म की तो फिल्म मेकर निखिल आडवाणी की ये अपकमिंग फिल्म महिला प्रधान फिल्म है. वहीं, रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया है कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है और हर एक्ट्रेस महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी. मार्च में फिल्म फ्लोर पर जाएगी. अभी मौसम की वजह से देरी हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में होगी.

फिल्म के लिए शहनाज कर रही मेहनत
आपको बता दें कि शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो जाए इसलिए मेहनत में कोई कमी नहीं आनी चाहिए. वहीं निखिल आडवाणी की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म के निर्देशक मीताक्षरा कुमार हैं और इससे पहले मीताक्षरा ने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भंसाली को असिस्ट किया था. बताते चलें कि फिल्म की शूटिंग में बिजी होने से पहले शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो में बिजी थी. हाल ही गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल का वीडियो ‘मून राइज’ रिलीज हुआ था जिसमें दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया था. फिलहाल, अब फैन्स को इंतजार है तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का जिसमें शहनाज गिल नज़र आने वाली हैं.