अयोध्या पर फैसला आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर शेहला रसीद की उड़ाई धज्जियाँ

366

जिस फैसले का लोग 29 सालों से इंतज़ार कर रहे थे वो फैसला आखिरकार आ गया. राम जन्मभूमि पर फैसला आते ही हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. एक तरफ जहाँ प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर नज़र रखी जा रही थी वहीँ दूसरी तरफ अयोध्या में राम मंदिर बनने का इंतज़ार कर रहे लोग लिबरल और वामपंथी गैंग के लोगों के ट्वीट पर नज़र रख रहे थे और उन्हें चिढाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे.

इस ख़ुशी के मौके पर सोशल मीडिया पर लोगों का निशाना बनी शेहला रशीद. जैसे ही राम मंदिर पर फैसला आया लोगों ने शेहला रशीद की लंका लगा दी. दरअसल इस छीछालेदर की जिम्मेदार शेहला रशीद खुद है. शेहला रशीद मोदी समर्थकों को चुनौती देती हैं कि अपने पप्पा से ये करवा के दिखाओ, वो करवा के दिखाओ और वो सच में हो जाता है. शेहला पीएम मोदी को उनके समर्थकों का पप्पा कह कर चिढाती है. अब आपको बताते हैं पूरी बात क्या है.

दरअसल शेहला रसीद ने 27 मई 2018 को एक ट्वीट किया था कि, “अरे ट्रोल्स कीं ही तो हुकूमत चल रही है. बोलो ट्रोल्स के पापा से कि हिम्मत है तो हटा के दिखाए 370”

उसके बाद जब 5 अगस्त 2019 को आर्टिकल 370 हट गया तो लोगों ने शेहला रशीद को खूब ट्रोल किया. यहाँ तक कि शेहला के ट्वीट के पोस्टर छपवा कर उसका जुलुस निकाला गया. उसके बाद शेहला ने 9 अगस्त 2019 को फिर ट्वीट किया “राम मंदिर बिल भी ले आओ”.अब राम मंदिर पर फैसला भी आ गया और इस फैसले से ये तय हो गया कि मंदिर वहीँ बनेगा.

इसलिए फैसला आते ही शेहला एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई. लोगों ने शेहला को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा, “दीदी प्लीज़, POK के बारे में भी चुनौती दो ना. लोगों ने शेहला रशीद की जमकर धज्जियाँ उड़ाई.

लोगों के निशाने पर सिर्फ शेहला ही नहीं बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू भी रही. फैसला आते ही तपसी ने ट्वीट किया “हो गया बस. अब?”. दरअसल वो तंज कस रही थी कि हो गया जिसके लिए लोग इतना शोर मचा रह थे अब क्या करेंगे वो?

लोगों ने तापसी पन्नू को भी ट्रोल करते हुए कहा कि वो जो अन्दर ही अन्दर सुलग रहा है ना बस वही देखना था. कुछ लोगों ने कमेन्ट में तापसी को बरनौल लगाने की सलाह दी.