झारखण्ड चुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सीधे सीधे विपक्षी नेताओं के निशाने पर है. लोकसभा चुनाव में मोदी –शाह की जोड़ी के हाथों करारी मात से तिलमिलाए विपक्ष और उनके नेता अब मोदी-शाह की जोड़ी पर तंज कस लोकसभा चुनाव में मिले अपने ज़ख्मों पर मरहम लगा रहे हैं.

लोकसभा में मोदी और शाह की जोड़ी ने जिन दिग्गजों का किला उखाड़ दिया था उसमे शत्रुघ्न सिन्हा भी प्रमुख थे. चुनवा से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए लेकिन बुरी तरह चुनाव हार गए. चुनाव हारने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा लम्बे समय से खामोश थे. लेकिन झारखण्ड में भाजपा के हारते हुए बिहारी बाबू ने अपनी खामोशी तोड़ी और पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर चुटकी लेने लगे.

पीएम मोदी और अमित शाह पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “वन मैन शो और टू मेन आर्मी’ आपका खेल अब खत्‍म होने वाला है. सिन्‍हा ने कहा कि खामोश झारखंड बीजेपी…टाटा, बाय-बाय. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा,  ‘खामोश! झारखंड बीजेपी…टाटा-बाय-बाय! वन मेन शो और टू मेन आर्मी, जैसाकि अपेक्षा थी, ऐसा लग रहा है कि आपका खेल खत्‍म हो गया है. अगला नंबर दिल्‍ली, बिहार, पश्चिम बंगाल और कई अन्‍य राज्यों का है.’

दुसरे ट्वीट में उन्होंने झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुबर दास को हारने वाले सरयू राय की खूब तारीफ़ की और लिखा, ‘’सरयू राय को विशेष बधाई. सरयू राय न केवल चुनौती देने वाले बल्कि विजेता भी रहे, वह भी झारखंड के पूर्व सीएम के खिलाफ.’

गौरतलब है कि झारखण्ड में भाजपा न सिर्फ चुनाव हार कर 25 सीटों पर सिमट गई बल्कि मुख्यमंत्री रघुबर दास भी जमशेदपुर ईस्ट से चुनाव हार गए.