कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लाहौर में पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की कश्मीर पर की चर्चा, लोग बोले वहीं रह जाओ

994

भारत और पाकिस्तान के खराब रिश्तों के बीच कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा चुपके से पाकिस्तान पहुँच गए. ये खबर सार्वजनिक तब हुई जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. लेकिन लोगों का गुस्सा तब चरम पर पहुँच गया जब शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति के साथ मुलाक़ात कर कश्मीर के मुद्दे पर चर्चा की.

शत्रुघ्न सिन्हा अपने किसी दोस्त की शादी में शरीक होने लाहौर गए थे. वहीँ पर गवर्नर हाउस में उनकी मुलाक़ात पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से हुई. इस मुलाक़ात में दोनों नेताओं ने इस उपमहाद्वीप में अमनचैन को बढ़ावा देने के लिए साथ मिलकर काम करने की अत्यधिक आवश्यकता पर सहमती जताई. अल्वी के ऑफिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि दोनों के बीच कश्मीर समेत अन्य मुद्दों पर भी बातचीत हुई.

अल्वी के साथ शत्रुघ्न की तस्वीरें वायरल होते ही हडकंप मच गया और शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. लोग कहने लगे कि सिर्फ कांग्रेसी नेता ही बार बार पाकिस्तान क्यों जाते हैं? कुछ लोगों ने शत्रुघ्न सिन्हा को सलाह दी कि वहीं रह जाओ. इससे पहले पाकिस्तानी नेताओं से नजदीकी बढाने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू भी लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. पुलवामा ह’मले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का इतना विरोध हुआ कि उन्हें कपिल शर्मा के शो से हटा दिया गया था.