पाक राष्ट्रपति के साथ मुलाकात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी सफाई, कह डाली ये बड़ी बात

2447

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी से बागी होकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था और चुनाव लड़ा, जिसमें उनको हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में ही रहकर पार्टी की नीतियों और नियमों से अलग चलकर मोदी सरकार पर निशाना साधते थे. जिसके बाद पार्टी ने लोकसभा चुनाव में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा था. अभी हाल ही में उनकी पाकिस्तान में मौजूद एक अभिनेत्री के साथ की तस्वीर वायर हुई थी.

जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह लाहौर में एक शादी में पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने पाक के राष्ट्रपति के साथ मुलाकात भी की. पाक के राष्ट्रपति अल्वी ने शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात के बाद दावा किया था कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर को लेकर समाप्त किये गये विशेष दर्जे को लेकर अल्वी की चिंता का समर्थन किया.

जब इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा पर लोगों ने निशाना साधना शुरू किया और पाक के राष्ट्रपति अल्वी के साथ मुलाकात करने को लेकर सवाल उठाये तो शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने पाक के राष्ट्रपति अल्वी के दावे को खारिज किया है जिसमें अल्वी ने उनकी चिंता का समर्थन करने की बात कही थी.

गौरतलब है कि 74 वर्षीय सिन्हा पाकिस्तान में एक विवाह में शामिल होने के लिए वहां गये थे. सिन्हा ने कहा कि इसी दौरान पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी ने अचानक से निमंत्रण आ गया जिसके बाद वह शनिवार को लाहौर स्थित गवर्नर हाउस से मुलाकात की थी. सिन्हा ने अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए कहा कि “पाकिस्तान के राष्ट्रपति के इस व्यवहार ने हमारे दिल को छुआ और हमने प्रेम, गर्मजोशी, शुक्रिया अदा कर और आभार का भाव व्यक्त कर इसका जवाब दिया. मैं कुछ साल पहले कराची में माननीय राष्ट्रपति के बेटे के विवाह में शामिल हुआ था, इसलिए मैं उनके परिवार से भली भांति परिचित हूं.” उन्होंने कहा कि ये केवल एक शिष्टाचार मुलाकात थी.