इस पार्टी से चुनाव लड़ चुके हैं देशद्रोही शरजील इमाम के पिता

1126

जेएनयू किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बना रहता है. हाल ही में जेएनयू के छात्र शरजील इमाम का असम को अलग करने को लेकर दिए गए बयान का विडियो सामने आया है. जिसके समाने आते ही शरजील इमाम की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही हैं. वहीं उसके भाई को पुलिस ने हि’रासत में ले लिया जैसी खबरे आ रही है. इन सभी के बीच शरजील के परिवार का जेडीयू और बीजेपी के साथ कनेक्शन की बात सामने आ रही हैं. जिसके बाद एक बार फिर वि’पक्षी दल बीजेपी पर नि’शाना साधने की तैयारी में हैं.

बता दें शरजील का परिवार मूल रूप से बिहार के जहानाबाद जिले के काको का रहने वाला हैं और शरजील के पिता अकबर इमाम जेडीयू नेता थे. उनका कुछ साल पहले लंबे समय तक चली बीमारी के कारण नि’धन हो गया था. सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अकबर इमाम ने साल 2005 में जहानाबाद सीट से जेडीयू के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था और  जेडीयू की गठबंधन सहयोगी होने के नाते उस चुनाव में उन्हें बीजेपी का भी साथ मिला था. लेकिन वह आरजेडी के उम्मीदवार सच्चिदानंद राय से 3000 से ज्यादा वोटों से चुनाव हार गए थे.

पिता के नि’धन के बाद शरजील के छोटे भाई मुजमिम्ल इमाम ने अपने पिता की जगह जिम्मेदारी संभाली और जेडीयू में सक्रिय रहा. कुछ समय पहले CAA वि’रोध में भी शरजील के भाई मुजमिल्ल को काफी सक्रिय दिखा और लोगों को CAA के खि’लाफ लाम’बंध करने जुटा हुआ है. बता दें कुछ समय पहले शरजील की माँ का भी विडियो सामने आया था. जिसमे शरजील की माँ ने कहा कि उनका बेटा कोई चोर उचक्का नहीं हैं. कई दिनों से उनकी अपने बेटे से बात भी नहीं हुई है उनके बेटों के बयान को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. जल्द ही मेरा बेटा सामने आएगा.