भरे मंच पर शाहरुख़ ने उड़ाया था सुशांत का मज़ाक, वीडियो वायरल हुआ तो शाहरुख़ पर भ-ड़के लोग

210

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झटका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में ह-ड़-कं-प मच गया है. हर कोई उनके निधन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खुलासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. उनके जाने के बाद ट्वीटर पर मुहीम छिड़ चुकी है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत की आ-त्मह-त्या का दो-षी कौन है.

सुशांत सिंह के दुनिया से जाने के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि आइफा अवार्ड का है. इस वीडियो में शाहरुख़ खान और शाहिद कपूर सुशांत का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे समय में इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुशांत सिंह के फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है और वो इस वीडियो को साझा कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.मालिनी अवस्थी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है जब से यह वीडियो आया है,हतप्रभ हूँ! मनोरंजन के नाम पर ऐसा वीभत्स रंग! एंकरिग के नाम पर बड़े कलाकारों द्वारा अवार्डसेरेमनी में इस तरह नवोदित सुशांत को अपमानित करना, यह किस नज़रिये से स्वीकार्य है?

अलका नाम की यूजर ने लिखा है कि इसी शाहरुख़ खान की औ-का-त नहीं है कि किसी बड़े स्टार किड के बारे में बोल सकें… क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत छोटे शहर से था सिर्फ इसलिए उसका मजाक बनाया गया। मनोरंजन और बेइज्जती में बहुत बड़ा फर्क होता है।

अब लोग इस तरह अपना गु-स्सा जाहिर कर रहे हैं.

शाहरुख़ खान और शाहिद कपूर को लोग जमकर इस वीडियो के चलते लताड़ लगा रहे हैं.