शाहरुख खान ने किया खुलासा,क्यों खिलाड़ी अक्षय के साथ नहीं किया काम

560

आजकल मीडिया सिर्फ़ जोड़ी बनाने में लगी रहती है फिर चाहे वह ऑफ-स्क्रीन हो या ऑन-स्क्रीन। वैसे मीडिया कहती वही है जो प्रशंसकों के मन में होता है। हर कोई चाहता है कि बड़े पर्दे पर तीनों ख़ान को एक बार साथ में देखा जाए लेकिन उन्हें साथ लाने वाला बजट और स्क्रिप्ट फिलहाल मिलना मुश्किल है। अब भले ये नामुमकिन हो, लेकिन अगला नाम जो इस लिस्ट में शामिल होता है वो है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का।

अक्षय कुमार ने कई कलाकारों के साथ काम किया है. कई मल्टी स्टारर फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान की जोड़ी कभी किसी एक फिल्म में नहीं बनी है. उस दौर में भी नहीं, जब दो सुपर स्टार्स एक फिल्म में नजर आते थे. हर कोई चाहता है कि अक्षय जल्द ही इन तीनो खानों में से किसी एक के साथ फिल्म करें। ऐसा ही एक सवाल किंग ख़ान से भी किया गया। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान से पूछा गया कि उन्हें और अक्षय को फ़ैन्स कब एक साथ स्क्रीन पर देख सकेंगे तब उनका जवाब बड़ा ही मज़ेदार रहा।

मैं इस बारे में क्या ही कह सकता हूं! जब अक्षय कुमार सोकर उठते हैं, तब मैं सोने जाता हूं. अक्षय का दिन जल्दी शुरू होता है. जब तक मैं सेट पर पहुंचूंगा, तब तक अक्षय का काम खत्म हो चुका होगा और वो घर जाने की तैयारी कर रहे होंगे. ताकि वो अगले दिन आकर और काम कर सकें. वहीं मैं रात में काम करने वाला आदमी हूं. हर आदमी मेरी तरह रात में शूटिंग करना नहीं पसंद करता. हालांकि अक्षय के साथ काम करना मजेदार रहेगा. दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहे होंगे और मैं आ रहा हाउंगा. मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं करेगी.”

ये पहली दफा नहीं है जब किसी स्टार ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में ऐसी बातें कही हैं. इससे पहले सलमान खान भी अक्षय कुमार के बारे में सेम चीज़ें कह चुके हैं. अक्षय कुमार की दिनचर्या के बारे में ये बात सारी इंडस्ट्री जानती है. सबको पता है कि वो समय के पाबंद हैं और बहुत डिसिप्लिंड और हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं. न वो पार्टी करते हैं, न स्मोकिंग करते हैं और न ही शराब पीते हैं.अह्जब्व्झ अब देखिए आप बोलेंगे की इन दोनों एक्टर्स ने 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है,हे बेबी और ओम शांति ओम में एक साथ काम किया है लेकिन अगर आपको याद हो तो बता दे की बस गेस्ट रोल के लिए आये थे . भले ही शाहरुख ने अपने शेड्यूल को अक्षय के साथ काम ना करने की वजह बताई है लेकिन उन्होंने साथ फिल्म करने से इनकार भी नहीं किया है। क्या पता जल्द ही अक्षय और शाहरुख किसी फिल्म में एक साथ नज़र ही आ जायें। हम तो बस उम्मीद ही कर सकते हैं।